उन्नाव के बी जे पी सांसद साक्षी ने वोट मांगने का अपनाया अजीबोगरीब तरीका।।

एक तरफ जहां पहले चरण के लिए 91 सीटों का चुनाव हो चुका है और बाकी बची सीटों के लिए अभी 6 चरणों में चुनाव होना बाकी है।वहीं चुनाव की इस गरमा गर्मी में सभी राजनैतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक और उनके नेता वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तरह तरह के तरीके अपना रहे है।

उन्नाव से बी जे पी सांसद साक्षी महाराज शुरुआत से ही चर्चा में रहे है। पहले तो टिकट को लेकर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय को नोटिस भेजकर चर्चा में आए थे।
और अब उनकी वोट मांगने के तरीके पर भी सवाल उठ रहे है। कहा जा रहा है कि वोट मांगने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि मैं एक सन्यासी हूं और एक सन्यासी जब भिक्षा मांगता है और उसे भिक्षा नहीं मिलती तो वह गृहस्थी के पुण्य ले जाता है।
इसके अलावा साक्षी महाराज ने ये भी कहा कि यदि एक सन्यासी को वोट नहीं दिया तो मै अपने पाप आपको दे जाऊंगा।

साक्षी महाराज ने अपनी बात सिद्ध करने के लिए ये भी कहा कि मैं जो कुछ भी कह रहा हूं वह शास्त्रोक्त या शास्‍त्रों में कही गई हैं।तथा उन्होंने कहा कि वह किसी से धन और दौलत नहीं मांग रहे है,वो लोगो से वोट मांग रहे है जिससे सवा सौ करोड़ देशवासियों की किस्मत बदलनी है।
इससे पहले भी साक्षी महाराज के बयानों पर उंगलियां उठती रही है चाहे वह अल्पसंख्यकों को लेकर हो या फिर समलैंगिकता हो चाहे महिलाओं को लेकर दिए गए बयान हो।
बताते चले कि साक्षी महाराज 2019 लोकसभा चुनाव के लिए उन्नाव सीट से बी जे पी के प्रत्याशी है। जहा पर इनका मुकाबला गठबंधन से अरुण शंकर शुक्ल से है।इस सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को चुनाव होना है।
इससे पहले साक्षी महाराज 2014 में इसी लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके है और उस चुनाव में साक्षी महाराज ने लगभग 3 लाख 10 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी।