निरहुआ की बी जे पी में धमाकेदार एंट्री

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ कि भारतीय जनता पार्टी में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है पिछले कुछ दिनों में भारतीय जनता पार्टी मैं कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी है इनमें फिल्मी जगत से लेकर क्रिकेट के मैदान तक के लोग शामिल हैं।

अगर हम बात करे दिनेश लल यादव उर्फ निरहुआ की तो दिनेश लाल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत मशहूर एक्टर है उनकी लोकप्रियता ही है कि इंडस्ट्री में उनके नाम से कई फिल्में आ चुकी है जैसे निरहुआ हिन्दुस्तानी,निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चलल शशुराल, निरहुआ चलल अमरीका आदि।
निरहुआ गाजीपुर जिले के टंडवा गांव के रहने वाले है।इनके बचपन में इनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इनके पिता जी 3500रूपए की मासिक नौकरी करते थे।

कहा जा रहा है कि निरहुआ और अभिनेता रविकिशन ने बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।और चर्चा है कि दोनों अभिनेताओं को पूर्वांचल से टिकट मिल सकता है,जिसमें रविकिशन गोरखपुर तो वहीं निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते है ।फिलहाल पार्टी से अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।
इससे पहले भी बी जे पी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हो चुकी है।बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने भी हाल ही में सपा का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थामा है जो कि रामपुर से आजम खा के खिलाफ लड़ेंगी।

इससे पहले मशहूर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी भाजपा से अपने चुनावी कैरियर की शुरुआत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.