रात ३ बजे जाना पड़ा रेमो को सलमान के घर जाने पूरी खबर

शायद ये हमें बिलकुल बताने की जरूरत नहीं की अगर बॉलीवुड में किसी ने सलमान खान से पन्गा लिया है तो उसके करियर का क्या हुआ है. कई सारे उदाहरण आपके पास होंगे अब इस बारे में सबको सब पता है . हा तो मै ये बता रहा था की आखिर ऐसा क्या हो गया की रात ३ बजे रेमो को सलमान के घर जाना पड़ा.

आपको ये खबर है की नहीं ये मुझे नहीं पता लेकिन मै आप को बता दू की कुछ दिनों पहले जब सलमान रेस ३ की शूटिंग कर रहे थे. उस समय डायरेक्टर रेमो डिसूजा और
सलमान बीच कुछ खटास आ गयी थी. तब से उनके बीच डोरिया बढ़ती गयी. वो हुआ ये था की फ्लिम की शूटिंग के दौरान सलामन और उनके बीच में कुछ सीन को लेके अनबन हो गयी. जो सलमान को बिलकुल पसंद नहीं आयी
.

अब आप खुद ही सोचो सलमान भाई को नाराज करके कोई चैन से रहा है बिलकुल नहीं इतिहास गवाह है. और है वो बात और ज्यादा बढ़ गयी जब उनकी फिल्म रेस ३ रिलीज़ हुए और वो बॉक्स ऑफिस पैर उतना अच्छ परफॉर्म नहीं कर पई. जिसकी वजह से दूरिया ज्यादा बाद गई. लेकिन शायद अब रेमो को लगा की सल्लू भाई से दुश्मनी सही नहीं बेहतर है की बात को सुलटा लिया जाय बात चीत करके.

तो बस रेमो अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग रोक कर पहुंच गए सलमान के सेट पर उनसे मिलने उस समय सलमान व्यस्त थे “भारत” की शूटिंग में सो रेमो का मिलना उनसे हो नहीं पाया और उन्हें वापस आना पड़ा.लेकिन जब सलमान को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने उन्हें अपने घर पर आने को बोल दिया.

तो श्रीमान पाठक यही कारन था रेमो का सलमन के घर ३ बजे रात को जाने का. अब भाई उन लोगो के बीच में बाते क्या हुआ ये तो हमें भी पता नहीं है लेकिन आप बेफिक्र रहो क्यूकी अगर जो भी खबर मिलेगी हम अपने वेबसाइट पर अपडेट करते रहेंगे.

तो अगर चाहते है ऐसी खबर आपसे न मिस हो तो हमसे जुड़े रहिये. और अगर आपको पड़ने से ज्यादा अच्छा आपको वीडियो देखना लगता है तो उसका भी इंतजाम है जाओ और हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.